S M L

शाहरुख खान को दिया जाएगा क्रिस्टल अवॉर्ड, दावोस पहुंचने पर कहा काफी ठंड है भाई साहब

ये सम्मेलन 23 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगा

Updated On: Jan 22, 2018 11:11 PM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख खान को दिया जाएगा क्रिस्टल अवॉर्ड, दावोस पहुंचने पर कहा काफी ठंड है भाई साहब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद दावोस में होने वाले वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम सम्मेलन में शरीक होने के लिए बॉलीवुड अभिनेता शहरुख खान भी गए हैं. ये सम्मेलन 23 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगा. शाहरुख केवल आर्थिक मसलों पर होने वाली मीटिंग का ही हिस्सा नहीं बनेंगे बल्कि वो कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

शाहरुख पहुंचे दावोस

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम सम्मेलन में शरीक होने के लिए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी पहुंचे हैं. इस सम्मेलन में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शरीक हो रहे हैं. ये सम्मेलन 23 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगा. शाहरुख यहां आर्थिक सम्मेलन के अलावा कई और कार्यक्रमों का भी हिस्सा बनेंगे. शाहरुख ने दावोस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘भाई साहब, काफी ठंड है, उम्मीद है कि कुछ प्यार और दोस्ती से गर्मी मिलेगी. सम्मान के लिए डब्ल्यूईएफ का शुक्रिया.’

शाहरुख को किया जाएगा सम्मानित

सामाजिक कार्य में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए शाहरुख खान को इस सम्मेलन में सम्मानित किया जाएगा. शाहरुख के अलावा इस 48वें सम्मेलन में संगीतज्ञ एल्टन जॉन और अभिनेत्री और निर्माता केट ब्लैंचेट को भी क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

कैंसर के बच्चों को मुफ्त दिलवा रहे हैं इलाज

शाहरुख खान बच्चों के अस्पताल में स्पेशल वार्ड बनवाने और कैंसर का इलाज करा रहे बच्चों के लिए रहने की मुफ्त व्यवस्था करने में मदद करते हैं. साथ ही वो इलाज में भी मदद करते हैं. इसके अलावा शाहरुख नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन ‘मीर फाउंडेशन’ के संस्थापक भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi