S M L

OMG : 'जीरो' के विवादित सीन पर चली कैंची, फिल्म से कटा ये सीन,पढ़ें

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ अगले महीने यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आनंद एल राय की ये फिल्म बिग बजट वाली है

Updated On: Dec 19, 2018 09:40 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : 'जीरो' के विवादित सीन पर चली कैंची, फिल्म से कटा ये सीन,पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं शाहरुख की फिल्म की रिलीज में अब महज 1 दिन का समय बाकी है. ऐसे में फिल्म के एक पोस्टर जिसमें अमेरिका की एक लोकेशन पर हाथ में कृपाण पकड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर में शाहरुख खान ने महज निक्कर और बनियान पहनी हुई है. इसके साथ ही उनके गले में नोटों की माला है. जहां इस पोस्टर के खिलाफ वकील अमृतपाल सिंह खालसा एक याचिका दायर कर इस पोस्टर से कृपाण को हटाने की मांग की थी.

ऐसे में बुधवार को मुंबई उच्च न्यायालय में इस याचिका के खिलाफ सुनवाई हुई. जिसमें फिल्म के मेकर्स ने कोर्ट में इस सीन को फिल्म में से हटा देने की बात मानते हुए इस सीन को हटा दिया. जहां इसके बाद फिल्म निर्माता कंपनी रेड चिल्लीस ने एक अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि फिल्म के पोस्टर में इस्तेमाल किया गया वो एक कटार है कोई कृपाण नही. लेकिन फिल्म की टीम ने फिर भी उस सीन को निकाल दिया है.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : नवाज की फिल्म 'ठाकरे' में नजर आएगा बाला साहब की शादी का असली कार्ड, देखिए पहली झलक ]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ अगले महीने यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आनंद एल राय की ये फिल्म बिग बजट वाली है. शाहरुख के जन्मदिन पर फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया था. इस फिल्म में लीड रोल में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi