S M L

मराठा मंदिर : हसीना ने रुकवाया दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का शो

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ के कारण शाहरुख खान की 22 साल से चली आ रही फिल्म का शो रद्द करना पड़ा

Updated On: Jul 21, 2017 10:57 AM IST

Akash Jaiswal

0
मराठा मंदिर : हसीना ने रुकवाया दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का शो

शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ पिछले 22 सालों से मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में चली आ रही है. पर अब फिल्म के शो को एक दिन के लिए रद्द कर दिया गया है. इसकी वजह है श्रद्धा कपूर की आनेवाली फिल्म ‘हसीना पारकर’.

दरअसल, ‘हसीना पारकर’ के मेकर्स ने फिल्म की स्क्रीनिंग मराठा मंदिर में रखी है जिस वजह से थिएटर चालकों ने एक दिन के लिए इस ऐतिहासिक फिल्म का शो रद्द कर दिया. मराठा मंदिर थिएटर डोंगरी इलाके के काफी करीब है. ये वही इलाका है जहां दाऊद इब्राहिम और उनकी बहन हसीना पारकर पले बड़े  हैं. इसलिए मेकर्स ने फिल्म को इस थिएटर में स्क्रीन करने का प्लान किया.

Maratha Mandir

1995 से चली आ रही ‘डीडीएलजे’ को फरवरी 2015 में थिएटर के ओनर्स ने बडे पर्दे से हटाने का फैसला किया था. पर शाहरुख और काजोल के फैंस की रिक्वेस्ट पर पर मराठा मंदिर और प्रोड्यूसर्स के बीच इससे लेकर बातचीत हुई जिसके बाद एक शो प्रति दिन के हिसाब से फिल्म को थिएटर में चालू रखा गया.

फिल्म ‘हसीना पारकर’ में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 18 अगस्त 2017 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi