S M L

Troll: सोशल मीडिया पर शाहरुख की उड़ी जमकर खिल्ली, लोगों ने की राजपाल यादव से तुलना

इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं आनंद एल राय

Arbind Verma Updated On: Jan 03, 2018 02:04 PM IST

0
Troll: सोशल मीडिया पर शाहरुख की उड़ी जमकर खिल्ली, लोगों ने की राजपाल यादव से तुलना

शाहरुख खान को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल करने की वजह है शाहरुख खान की फिल्म का टाइटल और शाहरुख खुद. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं आनंद एल राय.

सोमवार को इस फिल्म का टाइटल अनाउंस किया गया. जिसके बाद लोगों ने शाहरुख को ट्रोल करना शुरु कर दिया. शाहरुख खान की राजपाल यादव से लोग तुलना करने लगे. किसी ने कहा कि शाहरुख ने राजपाल यादव से फिल्म छीन ली है. एक ने कहा कि उन्हें फिल्म करने से पहले राहुल गांधी से इसके अधिकार खरीदने चाहिए थे. एक शख्स ने तो गेम्स ऑफ थ्रोन्स के एक किरदार से शाहरुख की तुलना कर दी.

शाहरुख ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वो निकर पहनकर डांस कर रहे हैं. उन्होंने इस पर कैप्शन भी दिया है वो भी हिंदी में. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘इतना सारा प्यार!!! #2ZERO18 की शुरूआत बढ़िया हुई…3.2 करोड़ लोगों के प्यार के लिए शुक्रिया.’

आपको बता दें कि, शाहरुख खान की ये फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म तकरीबन डेढ़ सालों के बाद आएगी. शाहरुख की पिछली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ थी जो साल 2017 के अगस्त महीने में आई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi