S M L

तस्वीर पोस्ट करने पर शाहरुख को कोसने लगे लोग, किया जमकर ट्रोल

इससे पहले शाहरुख खान ने मुंबई में अपने घर पर पत्नी गौरी, बेटे अबराम और फैंस के साथ दही-हांडी फोड़ी थी

Updated On: Sep 18, 2018 02:18 PM IST

Arbind Verma

0
तस्वीर पोस्ट करने पर शाहरुख को कोसने लगे लोग, किया जमकर ट्रोल

शाहरुख खान को सभी धर्मों का समर्थक कहा जाता है. आए दिन ऐसा देखने को भी मिल जाता है. ऐशा शायद इसलिए भी हो पाता है क्योंकि उनकी पत्नी गौरी हिंदू हैं. हाल ही में जब शाहरुख ने गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति की प्रतिमा घर में स्थापित की तो कथित धार्मिक ठेकेदारों ने शाहरुख को कोसना सुरू कर दिया.

शाहरुख के गणपति स्थापना पर उठे सवाल

शाहरुख खान के घर में माहौल बल्कुल अलग है. क्योंकि गौरी और उनके बच्चे हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार घर में भगवान् की पूजा करते हैं जबकि शाहरुख अल्लाह की इबादत करते हैं. लेकिन शाहरुख सभी धर्मों को बराबर मानते हैं. अभी हाल ही में उन्होंन घर पर भगवान् गणेश की स्थापना की थी. बप्पा की मूर्ति के सामने शाहरुख का छोटा बेटा अबराम प्रार्थना में लीन था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा था, ‘हमारे गणपति ‘पप्पा’ घर में हैं, क्योंकि लिटिल उन्हें बुलाता है.’ शाहरुख के इसी पोस्ट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा कि, ‘ये गलत है, आप एक मुस्लिम हैं, तो गणपति दिवस क्यों मनाते हैं?’ एक दूसरे ने पूछा कि क्या उनके लिए एक मूर्ति की पूजा करना सही था?

View this post on Instagram

Our Ganpati ‘Pappa’ is home, as the lil one calls him.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

दही-हांडी के वक्त हुआ था फतवा जारी

आपको बता दें कि, इससे पहले शाहरुख खान ने मुंबई में अपने घर पर पत्नी गौरी, बेटे अबराम और फैंस के साथ दही-हांडी फोड़ी थी. जिसकी तस्वीरें शाहरुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद उलेमाओं ने इसे शरीयत में नाजायज और इस्लाम में हराम करार दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi