S M L

किंग खान शाहरुख को लंदन में किया गया सम्मानित, ये थी वजह

इनसे भी बड़ी खास बात ये है कि ये अवॉर्ड शाहरुख को लंदन में हुए एक बिजनेस समिट के दौरान दिया गया

Updated On: Sep 12, 2018 11:01 PM IST

Arbind Verma

0
किंग खान शाहरुख को लंदन में किया गया सम्मानित, ये थी वजह

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्हें देश-विदेश हर जगह लोग जानते हैं. शाहरुख ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. जिनकी बदौलत वो आज बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. उनसे जुड़ी हुई एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

सिनेमा में योगदान के लिए मिला सम्मान

शाहरुख खान को सिनेमा में किए गए उनके योगदान के लिए इकोनॉमिक टाइम्स गेम चेंजर्स ऑफ इंडिया हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया गया है. ये सम्मान उन्हें सिनेमा जगत मे शानदार काम और हिंदी फिल्मों को इंटरनेशनल लेवल पर खास पहचान दिलाने के लिए दिया गया है. इनसे भी बड़ी खास बात ये है कि ये अवॉर्ड शाहरुख को लंदन में हुए एक बिजनेस समिट के दौरान दिया गया. इसी समारोह में शाहरुख की तस्वीर कॉफी टेबल बुक (गेम चेंजर्स ऑफ इंडिया) पर भी प्रकाशित की गई थी. इस तस्वीर में उनके साथ कई और दिग्गज भी मौजूद दिखाई दिए.

SRK

शाहरुख ने जताया लोगों का आभार

इस दौरान शाहरुख खान ने कहा कि, ‘मैं इस मौके पर कई लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. एक्टर्स, एक्ट्रेसेज और दर्शक, जिन्होंने लगातार मुझे मेरे किसी भी अनगिनत विचारों को पेश करने की इजाजत दी और उन्होंने मुझे बस आगे बढ़ने की कोशिश करने का मौका दिया. कोशिश करने और ये साहस दिया कि अगर मैं गलत भी हो जाऊं तो इसे करूं जरूर. इतना ही नहीं उन्होंने मुझे गलत होने की भी इजाजत दी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi