S M L

Shocking : शाहरुख खान को आई कलिंग सेना से धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

इस संगठन का आरोप है कि कलिंग को गलत तरीके से दिखाकर फिल्म ने ओडिशा राज्य की संस्कृति और यहां के लोगों का अपमान किया है

Updated On: Nov 25, 2018 12:58 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking :  शाहरुख खान को आई कलिंग सेना से धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड सितारों को देश में सबसे सॉफ्ट टार्गेट माना जाता है. जिस वजह से उन्हें कई तरह की धमकियों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में सलमान खान को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद शाहरुख खान को भी धमकी मिली है. जी हां भुवनेश्वर का स्थानीय संगठन कलिंग सेना ओडिशा में शाहरुख खान के आने का विरोध कर रहा है. 27 नवंबर को ओडिशा में होने वाले मेन्स हॉकी वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में किंग खान के आने से संगठन को आपत्ति है. जिस वजह से पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया है.

पुलिस ने हाल ही में अपना बयान जारी कर कहा कि कलिंग सेना की धमकी के बाद ओडिशा में शाहरुख खान के दौरे के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. कलिंग सेना ने शाहरुख के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है. आपको बता दें, कलिंग सेना ने 17 वर्ष पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अशोका' में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में अभिनेता के चेहरे पर स्याही फेंकने की धमकी दी है.

[ यह भी पढ़ें : In Pics : प्रियंका- निक की शादी से पहले मना जश्न, सामने आई शानदार तस्वीरें, यहां देखिए ]

इस संगठन का आरोप है कि कलिंग को गलत तरीके से दिखाकर फिल्म ने राज्य की संस्कृति और यहां के लोगों का अपमान किया है. अब देखना होगा शाहरुख जब ओडिशा जाते हैं तो उन्हें कैसी चीजों का सामना करना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi