S M L

दुबई: प्रैंक पर चिढ़े शाहरुख, कहा शो बंद करो

दुबई में रमीज अंडरग्राउंड नाम के एक शो के दरम्यान शाहरुख खान शो के एंकर पर बरस पड़े

Updated On: Jun 04, 2017 07:36 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दुबई: प्रैंक पर चिढ़े शाहरुख, कहा शो बंद करो

दुबई में एक शो के सेट पर शाहरुख खान शो के एंकर पर ही भड़क गए. उन्होंने एंकर को बहुत बुरा-भला कहा.

दुबई में रमीज अंडरग्राउंड नाम के एक शो के दौरान शाहरुख खान शो के एंकर पर बरस पड़े. दरअसल, शाहरुख शो की फीमेल होस्ट के साथ कीचड़ में गिर गए. एक बड़ा सा गिरगिट उनकी तरफ हमला करने के लिए चला आता है.

शाहरुख खुद को शांत रखने की कोशिश करते हैं और फीमेल एंकर को बचाने की कोशिश करते हैं. ये एक प्रैंक था जो शाहरुख के लिए किया गया था, लेकिन जैसे ही प्रैंक का खुलासा होता है. उस कॉस्ट्यूम से एक इंसान बाहर आता है जो शो का ही एंकर है.

ऐसा होता शाहरुख कुछ देर तक तो देखते हैं, लेकिन अगले ही पल वो अपना आपा खो देते हैं. शाहरुख उस एंकर पर ही बरस पड़ते हैं. एंकर कहता है कि वो उनसे प्यार करता है, लेकिन शाहरुख उस एंकर को बोले ही जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि तुम लोगों ने मुझे इंडिया से ये करने के लिए बुलाया है? अगले ही पल एंकर उस गलती के लिए सॉरी भी कहता है, लेकिन शाहरुख उसकी सॉरी को नकार देते हैं और अपनी टीम को बुलाने के लिए कहते हैं.

उन्होंने एंकर से गुस्से में कहा कि क्या ये एक जोक है? मैं क्या तुमसे यहां मजाक करने आया हूं? इस शूट को अभी बंद करो. एंकर, शाहरुख को कहता भी है कि ये एक प्रैंक शो है.

इस पर शाहरुख कहते हैं कि मैं नहीं जानना चाहता कि तुम्हारे शो का नाम क्या है. एंकर सॉरी बोलता जाता है पर शाहरुख उसे उनसे बात न करने के लिए कहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi