S M L

स्विटजरलैंड में अबराम और गौरी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं शाहरुख खान

'जीरो' में बौने की भूमिका में होंगे शाहरुख

Arbind Verma Updated On: Mar 22, 2018 11:18 PM IST

0
स्विटजरलैंड में अबराम और गौरी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं शाहरुख खान

लगातार फिल्मों में बिजी चल रहे शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए समय निकाला है. वो कोशिश कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताएं. शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियां मनाते हुए नजर आए.

स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं शाहरुख

शाहरुख खान इन दिनों अपनी व्यस्तता से समय निकालकर अपने छोटे बेटे अबराम के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो इन दिनों अपने बेटे के साथ स्विटजरलैंड में हैं. उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी वहां मौजूद हैं. गौरी ने ही इस तस्वीर को अपने कैमरे में कैप्चर किया और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘स्नोमैन’. इसके साथ ही गौरी ने शाहरुख के बेड, लिफ्ट और दूसरी तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस वीडियो के लिए उन्होंने लिखा, ‘आप जितना भी कर सकते हैं उससे अधिक मिलता है स्की...मेरी छोटे बेटे के साथ एक छोटी छुट्टी पर.’

Snowmen... @iamsrk

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बौने की भूमिका में होंगे शाहरुख

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ में एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं. अगर अफवाहों पर यकीन करें तो इस फिल्म में स्वर्गीय श्रीदेवी कपूर स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी. इन शाहरुख, कटरीना और अनुष्का की तिगड़ी को पिछली बार साल 2017 में ‘जब तक है जान’ में देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi