S M L

शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर ने आमिर की फिल्म ‘TOH’ के ट्रेलर को छोड़ा पीछे

शाहरुख खान की आने वाली ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Dec 06, 2018 11:47 AM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर ने आमिर की फिल्म ‘TOH’ के ट्रेलर को छोड़ा पीछे

शाहरुख खान बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘जीरो’ लेकर आ रहे हैं. उनकी ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में है. फिल्म के पोस्टर ने तो तहलका मचाया ही लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने तो लोगों के बीच जो धमाल मचाया है, वो देखने लायक है. अब खबर ये आ रही है कि शाहरुख की फिल्म के इस ट्रेलर ने आमिर खान की फिल्म के ट्रेलर को पछाड़ दिया है.

जीरोने छोड़ा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पीछे

शाहरुख खान का करियर काफी लंबे वक्त से कुछ ठीक सा नहीं चल रहा है. हालांकि, अब आने वाली उनकी फिल्म ‘जीरो’ से उन्हें और दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. लेकिन इसी बीच ‘जीरो’ के ट्रेलर को लेकर एक खबर सामने आ रही है. दरअसल, ‘जीरो’ के ट्रेलर ने आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर को काफी पीछे छोड़ दिया है और एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर ला है. अगर ट्रेड के गलियारों से आ रही खबरों की मानें तो ‘जीरो’ का ट्रेलर यू-ट्यूब का वो पहला वीडियो बन गया है, जिसने सबसे पहले 100 मिलियन व्यूज पूरे किए हैं. इस ट्रेलर ने ये मुकाम महज 31 दिनों में पूरा किया है. इससे पहले ये खिताब आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के नाम था, जिसके ट्रेलर ने यू-ट्यूब पर इतने ही व्यूज 49 दिनों में हासिल किए थे.

Zero

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की आने वाली ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi