S M L

Buzz : शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बनी साल की सबसे महंगी फिल्म, इतने करोड़ का है बजट

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का बजट जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

Updated On: Oct 04, 2018 02:43 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बनी साल की सबसे महंगी फिल्म, इतने करोड़ का है बजट

बॉलीवुड में साल 2018 एक ऐसा साल है जहां कई बड़ी और महंगी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मल्टी स्टारर फिल्म का बजट 150 करोड़ बताया गया है. वहीं इस साल रिलीज हुई सलमान खान की 'रेस 3' का भी बजट 150 करोड़ था. लेकिन अब इस सूचि में साल की सबसे महंगी फिल्म का नाम शामिल होने जा रहा है. जी हां शाहरुख खान की आगामी फिल्म की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

इस साल के आखिर में शाहरुख खान की फिल्म ' जीरो' रिलीज होने वाली है. माना जा रहा है यह फिल्म शाहरुख खान के जीवन की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे. शाहरुख खान को बौना दिखाने के लिए फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया गया है. ऐसे में इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ माना जा रहा है.  ऐसे में  जीरो शाहरुख की सबसे महंगी फिल्म है. आपको बता दें इस फिल्म को शूट करने में करीब 150 दिन का लंबा समय लगा है. फिल्म की कुछ शूटिंग अमेरिका में भी हुई है.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : फिल्मों के बाद प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया यह काम, न्यूयॉर्क से आई बड़ी खबर ]

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा , कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसी के साथ फिल्म में श्रीदेवी, करिश्मा कपूर , आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण, सलमान खान भी छोटी भूमिका में नजर आएंगे. माना जा रहा है इस फिल्म का ट्रेलर अगले महीने शाहरुख खान के जन्मदिन 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi