S M L

OMG: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने पर पहली बार बोले आनंद एल रॉय, बताया क्यों नहीं चली फिल्म

इस फिल्म का शाहरुख खान ने जम कर प्रोमोशन किया था. जहां शाहरुख इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए दुबई , दोहा हर जगह होकर आए. लेकिन फिल्म नहीं चली

Updated On: Jan 20, 2019 10:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने पर पहली बार बोले आनंद एल रॉय, बताया क्यों नहीं चली फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की प‍िछले साल 21 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार करते नजर आए थे. शाहरुख खान ने खुद इस बात को माना था कि इस फिल्म के साथ वो बहुत बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं. लेकिन ये फिल्म कुछ खास चल नहीं पाई. जिसके बाद अब इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म जीरो के फ्लॉप होने पर बात करते हुए आनंद एल रॉय ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं निराश हूं. लेकिन मुझे यह समझने की जरुरत है कि गलत क्या हुआ. यही वो कहानी है ज‍िसे मैं बनाना चाहता हूं. यही वो कहानी है ज‍िसे मैं बतलाना चाहता था. 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' बनाने के बाद जीरो फ‍िल्म बनाना मेरा सबसे अहम प्रोजेक्ट था. लेकिन मैं सही तरीके से इसे प्रेजेंट नहीं कर सका."

[ यह भी पढ़ें: Snapped: आलिया भट्ट ने स्पा में चैन से मनाया अपना संडे, तस्वीरों में दिखाई दिया अलग अंदाज ]

आपको बता दें, इस फिल्म का शाहरुख खान ने जम कर प्रोमोशन किया था. जहां शाहरुख इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए दुबई , दोहा हर जगह होकर आए. लेकिन फिल्म नहीं चली. जो बहुत सोचने की बात है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा नजर आईं थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi