S M L

#MeToo अभियान पर शाहरुख खान की चुप्पी पर लोगों ने उठाए सवाल, कहा ''चुप क्यों हो ?''

इस अभियान को बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस और एक्टर ने सपोर्ट किया है. वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अब तक इस अभियान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम शामिल हैं

Updated On: Oct 13, 2018 05:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo अभियान पर शाहरुख खान की चुप्पी पर लोगों ने उठाए सवाल, कहा ''चुप क्यों हो ?''

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी #MeToo अभियान एक्शन मोड में आ चुका है. जहां इस मुहीम के तहत महिलाएं इंडस्ट्री के अंदर मौजूद लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं. बॉलीवुड में इस अभियान की पहल तनुश्री दत्ता ने की थी. जिसके बाद कई महिलाओं ने सामने आकर अपनी आपबीती को सभी के सामने सोशल मीडिया पर साझा किया है. वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी इस अभियान को पूरी तरह से सपोर्ट किया है.

pjimage-232-750x530

इस अभियान को बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस और एक्टर ने सपोर्ट किया है. वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अब तक इस अभियान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम शामिल हैं. वहीं बीते रोज शाहरुख खान के करीबी दोस्त करीम मोरानी पर भी यौन शोषण का आरोप लागा है. ऐसे में शाहरुख खान की चुप्पी पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन्स उनसे इसपर उनका स्टैंड पूछ रहे हैं. यहां पढ़िए

Capture

 

वहीं करीम मोरानी पर एक एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया है एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा था "मुझे नहीं पता कि कैसे शाहरुख खान उनके साथ काम कर सकते हैं. मैं उन्हें इस पूरे मामले में खींचना नहीं चाहती. लेकिन कोई भी ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे काम कर सकता है जिसके अंडरवर्ल्ड लिंक हैं और 2 जी घोटाले से जुड़े हुआ हो."

[ यह भी पढ़ें : #MeToo: फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर लगे यौन शोषण के आरोप, किया खंडन ] अब देखना होगा शाहरुख खान इस मामले में कब और क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi