S M L

Crazy Fan : शाहरुख खान से न मिल पाने के गम में फैन ने मारा खुद को ब्लेड

शाहरुख खान की दीवानगी ऐसी है कि उनके घर के सामने हर समय लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. जिस वजह से उनके घर के बाहर हमेशा प्राइवेट सिक्योरिटी रहती है

Updated On: Nov 04, 2018 11:49 AM IST

Ankur Tripathi

0
Crazy Fan  :  शाहरुख खान से न मिल पाने के गम में फैन ने मारा खुद को ब्लेड

बीते रोज शाहरुख खान के मुंबई वाले घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शाहरुख खान की इस खास पार्टी में शिरकत की. लेकिन इसी दौरान बाहर फैन्स भी मौजूद थे.वहीं जिस वक्त इस पार्टी में कई फैन्स से ने घुसने की कोशिश की. लेकिन जब कोलकाता से आए मोहम्मद सलीम नाम के एक फैन को अंदर जाने से रोक दिया गया तो उसने खुद पर ब्लेड से वार कर अपने आप को घायल कर लिया.

WhatsApp Image 2018-11-04 at 11.37.17 AM

जी हां इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहोल बन गया जिसके बाद इस फैन को मुंबई के भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों की मानें तो मोहम्मद सलीम यहां शाहरुख से मिलने आया था. लेकिन जब उसे रोका गया तो उसने गुस्से में आकर ये कदम उठाया. वहीं शाहरुख खान के घर से जैसे ही इशान खट्टर की गाड़ी बाहर निकली फैन्स ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. जिसके बाद पुलिस को थोड़ा बल का प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा.

[ यह भी पढ़ें : Shahrukh Khan Diwali Party 2018 :आमिर, करीना , कैटरीना समेत कई सितारों ने की शिरकत, देखिए तस्वीरें ]

वहीं आपको बता दें, शाहरुख खान की दीवानगी ऐसी है कि उनके घर के सामने हर समय लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. जिस वजह से उनके घर के बाहर हमेशा प्राइवेट सिक्योरिटी रहती है. बीते रोज प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ साथ मुंबई पुलिस को भी आना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi