S M L

शूटिंग के दौरान गिरी सेट की छत, बाल-बाल बचे शाहरुख

सेट पर दो लोग घायल हुए जिन्हें बाद में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई

Updated On: May 31, 2017 03:30 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शूटिंग के दौरान गिरी सेट की छत, बाल-बाल बचे शाहरुख

निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में एक बड़ा हादसा होत-होते रह गया. फिल्म के लिए लगे सेट की छत गिर गई जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बच गए,

इस दुर्घटना दो क्रू मेंबर्स घायल हो गए जिन्हें अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

शाहरुख खान, निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कि अचानक सेट का एक बड़ा हिस्सा टूट कर नीचे आ गिरा जिसमें शाहरुख खान तो बच गए, लेकिन सेट का बहुत नुकसान हुआ.

साथ ही इस हादसे में दो लोग भी जख्मी हो गए. ये घटना रविवार की है. उस वक्त शाहरुख सेट पर ही मौजूद थे, लेकिन वो घटनास्थल के दूसरी तरफ थे. बताया जा रहा है कि अचानक एक सीढ़ी छत पर आ गिरी जिसकी वजह से ये हादसा हो गया.

दोनों घायल क्रू मेंबर्स को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उनके इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

इस दुर्घटना के चलते शूटिंग को दो दिन आगे बढ़ा दिया है. अनुष्का, शाहरुख और कटरीना तीनों इस फिल्म में फिल्म ‘जब तक है जान’ के बाद दिखाई देंगे. वहीं, आनंद एल राय और शाहरुख खान की साथ में ये पहली फिल्म है.

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. ये एक छोटे शहर के आदमी की कहानी है जो अपने बॉलीवुड आइडल से मिलना चाहता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi