S M L

जूलियट बनकर सुहाना ने जीता पिता शाहरुख का दिल, भावविभोर हुए

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं

Updated On: Dec 01, 2018 03:50 PM IST

Arbind Verma

0
जूलियट बनकर सुहाना ने जीता पिता शाहरुख का दिल, भावविभोर हुए

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने तो बहुत पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इच्छा जाहिर कर दी थी कि उन्हें एक दिन एक्ट्रेस बनना है. इसके लिए उन्होंने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. शाहरुख के जैसी दिखने वाली सुहाना पहले अपने हुनर को थियेटर में दिखाना चाहती हैं जिसके बाद वो बॉलीवुड की चमकती दमकती दुनिया का हिस्सा बनेंगी.

सुहाना ने लिया प्ले में पार्ट

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं लेकिन वो इसके अलावा एक्टिंग में आने चाहती हैं. हाल ही में सुहाना ने लंदन के स्कूल में एक प्ले में हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने जूलियट का किरदार निभाया. बड़ी बात ये रही कि सुहाना का परफॉर्मेंस देखने के लिए वो वहीं मौजूद रहे. शाहरुख, सुहाना की एक्टिंग देखकर भावविभोर हो गए. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुहाना के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. शाहरुख ने लिखा कि, ‘लंदन में अपने जूलियट के साथ. क्या गजब का सुंदर अनुभव और अद्वितीय परफॉर्मेंस था पूरी कास्ट का. ढेरों बधाइयां पूरी टीम को.’

वोग मेग्जीन के लिए करा चुकी हैं शूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने काफी समय पहले वोग मेग्जीन के लिए फोटो शूट करवा चुकी हैं, जिसकी तस्वीरें भी उस वक्त सोशल मीडिया में वायरल हो रही थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi