S M L

नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं किंग खान, नेटफ्लिक्स के साथ मिलाया हाथ

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बहुत ही बिजी चल रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 28, 2018 09:18 AM IST

0
नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं किंग खान, नेटफ्लिक्स के साथ मिलाया हाथ

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बहुत ही बिजी चल रहे हैं लेकिन पैसों पर पूरा ध्यान उनका लगा होता है. बहुत जल्द वेब सीरीज का भी निर्माण करने वाले हैं. वो भी अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले. इस नई पारी की शुरुआत शाहरुख बहुत जल्द ही करने जा रहे हैं.

शाहरुख करेंगे वेब सीरीज का निर्माण

आज इस बात से सभी वाकिफ हैं कि टीवी शोज से ज्यादा लोगों का ध्यान वेब सीरीज की तरफ है. लोग वेब सीरीज की तरफ झुकते चले जा रहे हैं. साथ ही साथ कई बड़े-छोटे प्रोडक्शन हाउसेज वेब सीरीज के निर्माण के काम में दिन-रात लगे हुए हैं. इसी कड़ी में शाहरुख खान भी जुड़ गए हैं. अब वो वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं जिसकी तैयारी भी वो कर चुके हैं. बड़ी बात ये है कि शाहरुख ने अकेले इस काम का जिम्मा नहीं उठाया है बल्कि दुनिया में तेजी से बढ़ रहे और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के किंग बनते जा रहे नेटफ्लिक्स के साथ शुरू की है. इस वेब सीरीज का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

द बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित होगी सीरीज

आपको बता दें कि, शाहरुख खान की ये वेब सीरीज बिलाल सिद्दीकी के नॉवेल ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित होगी. इस सीरीज में इमरान हाशमी नजर आएंगे, जिसमें उनका किरदार कबीर आनंद का होगा. टीजर में इमरान का एक डायलॉग भी है. वो कह रहे हैं कि, ‘भगवान् ने आपको एक चेहरा दिया है और आप दूसरा खुद अपने लिए बना लेते हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi