S M L

साउथ की इस फिल्म से शाहरुख खान ने पीछे खींचे अपने हाथ, ये रही अहम वजह

शाहरुख के फिल्म से बाहर जाने के बाद कौन नए कलाकार के तौर पर फिल्म में एंट्री लेगा?

Updated On: Sep 15, 2018 11:17 AM IST

Arbind Verma

0
साउथ की इस फिल्म से शाहरुख खान ने पीछे खींचे अपने हाथ, ये रही अहम वजह

‘जीरो’ की शूटिंग के वक्त ये खबर सामने आ रही थी कि वो साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में काम करेंगे. उस वक्त ये भी खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए वो डायरेक्टर नीरज पांडे से चर्चा भी कर रहे हैं और बताया है कि वो इसके रीमेक में विजय सथपथी के जरिए निभाए गए किरदार को निभाना चाहते हैं. लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है.

शाहरुख ने विक्रम वेधा से खींचा हाथ

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, इस फिल्म के निर्माताओं ने फैसला भी कर लिया था कि शाहरुख से गैंगस्टर का रोल करवाया जाएगा और पुलिस वाले के किरदार में आर माधवन नजर आएंगे, जो कि ऑरिजनल फिल्म का हिस्सा भी रह चुके हैं. लेकिन अब खबर ये सामने आ रही है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. सूत्र के मुताबिक, इस फिल्म के रीमेक को फिल्म की ऑरिजनल डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर और गायत्री ही बनाने वाली थी लेकिन शाहरुख चाहते थे कि नीरज पांडे खुद इस फिल्म का डायरेक्शन करें. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई जिसकी वजह से शाहरुख ने फिल्म से बाहर जाने का फैसला कर लिया.

शाहरुख ने की थी आना-कानी

जब शाहरुख को इस फिल्म का हिस्सा बनाया गया था तो निर्माता चाहते थे कि शाहरुख फिल्म के रीमेक वर्जन में आर माधवन के जरिए निभाया गया पुलिस वाले का किरदार प्ले करें लेकिन शाहरुख को गैंगस्टर का किरदार ही निभाना था. पहले नीरज पांडे और निर्मातों ने किंग खान की इस शर्त पर थोड़ आना-कानी की लेकिन बाद में वो तैयार हो गए थे. लेकिन अब शाहरुख के फिल्म से बाहर जाने के बाद कौन नए कलाकार के तौर पर फिल्म में एंट्री लेगा वो देखने वाली बात होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi