S M L

‘डॉन 3’ के लिए शाहरुख ने इस बड़ी फिल्म को किया मना, नए कलाकार की हो रही तलाश

शाहरुख खान के इस फिल्म से मुंह मोड़ने के बाद निर्माता अब एक नए कलाकार की तलाश में हैं

Updated On: Jan 14, 2019 11:25 AM IST

Arbind Verma

0
‘डॉन 3’ के लिए शाहरुख ने इस बड़ी फिल्म को किया मना, नए कलाकार की हो रही तलाश

बीते साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया. इस फिल्म को बहुत बड़ा झटका लगा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की लेकिन शाहरुख की ये फिल्म लोगों को रास नहीं आई. हाल ही में ‘गली बॉय’ के ट्रेलर लॉन्च पर फरहान अख्तर ने खुलासा किया था कि वो बहुत जल्द बड़ी घोषणा करने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि वो ‘डॉन 3’ को लेकर खुलासा कर सकते हैं. लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है जिसके बाद शाहरुख के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

डॉन 3’ के लिए शाहरुख ने मोड़ा मुंह

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ के लिए ‘सारे जहां से अच्छा’ से मुंह मोड़ लिया है. ऐसा सुनने में आ रहा है कि ‘जीरो’ की असफलता के बाद शाहरुख और उनकी टीम ने फैसला किया है कि ‘डॉन 3’ ही किंग खान के करियर के लिए सबसे सही साबित होगी. हालांकि, लोग राकेश शर्मा की बायोपिक में भी शाहरुख को देखने का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब शायद ये संभव नहीं हो पाएगा.

नए कलाकार की तलाश में हैं निर्माता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान के इस फिल्म से मुंह मोड़ने के बाद निर्माता अब एक नए कलाकार की तलाश में हैं. इस फिल्म के लिए शाहरुख से पहले आमिर को अप्रोच किया गया था लेकिन आमिर ने अपनी अगली फिल्म ‘महाभारत’ की वजह से इस फिल्म को छोड़ दिया था और निर्माताओं को शाहरुख का नाम सुझाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi