S M L

Buzz : संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में क्या साथ नजर आएंगे शाहरुख - सलमान, जानिए डिटेल्स

सलमान और शाहरुख खान की जोड़ी इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है जिसमें (1995) में आई करण अर्जुन , (1998) में आई कुछ कुछ होता है, और (2002) में आई फिल्म हम तुम्हारें हैं सनम शामिल हैं

Updated On: Nov 03, 2018 06:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में क्या साथ नजर आएंगे शाहरुख - सलमान, जानिए डिटेल्स
Loading...

बॉलीवुड में जितने शाहरुख और सलमान खान के दुश्मनी के चर्चे थे. उससे ज्यादा अब दोस्ती के हैं. इस जोड़ी ने दोस्ती भी कमाल की तो दुश्मनी भी कई साल तक निभाई. ऐसे अब ये जोड़ी एक दूसरे के साथ कई मस्ती करते दिखाई देती है. बीते रोज सलमान खान भी शाहरुख खान की फिल्म जीरो का प्रमोशन करते नजर आए थे. ऐसे में अब खबर है की बहुत जल्द ये जोड़ी एक साथ फिल्म में नजर आ सकती है.

मिड-डे को मिली ट्रेड सूत्र की एक खबर के अनुसार सलमान और शाहरुख संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. सलमान और शाहरुख कई बार कह चुके हैं कि वो साथ फिल्म करना चाहते हैं. जिसके बाद अब लगता है ये जोड़ी बहुत जल्द साथ नजर आ सकती है. खबरों की मानें तो ये फिल्म दिलीप कुमार और राज कुमार की फिल्म सौदागर का रिमेक होगी. संजय लीला भंसाली को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करने में करीब 9 महीनों से ज्यादा का समय लगेगा. जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू हो सकती है.

[ यह भी पढ़ें : Zero : ट्रेलर लॉन्च पर इस अंदाज में कैटरीना बनी जलेबी तो अनुष्का पटाका, देखिए वीडियो ]

वहीं सलमान और शाहरुख खान की जोड़ी इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है जिसमें (1995) में आई करण अर्जुन , (1998) में आई कुछ कुछ होता है, और (2002) में आई फिल्म हम तुम्हारें हैं सनम शामिल हैं. वहीं संजय लीला भंसाली की टीम का कहना है कि स्क्रिप्ट पूरा करते ही भंसाली खुद सलमान और शाहरुख को फिल्म के पूछेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi