विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फ्लॉप के बाद 'इत्तेफाक' को नोटिस ने किया शाहरुख-करण की नाक में दम

प्रोड्यूसर्स की तरफ से नहीं दिया गया कोई जवाब, होगी लीगल कार्रवाई

Arbind Verma Updated On: Nov 13, 2017 03:38 PM IST

0
फ्लॉप के बाद 'इत्तेफाक' को नोटिस ने किया शाहरुख-करण की नाक में दम

शाहरूख खान की रेड चिली और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कानूनी पचड़े में फंसती दिखाई दे रही है. जी हां, आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही ‘इत्तेफाक’ रिलीज हुई है लेकिन इस फिल्म के साथ भी इत्तेफाक ही हो रहा है.

ittefaq

फिल्म के पोस्टर को लेकर दिल्ली की हेल्थ डिपार्टमेंट ने दोनों प्रोडक्शन हाउसेज को नोटिस भेजा है. दरअसल बात ये है कि फिल्म के एक पोस्टर में अक्षय खन्ना ने हाथ में लाइटर और अपने होठों में सिगरेट दबा रखी है. इस बाबत दिल्ली की हेल्थ डिपार्टमेंट का कहना है कि, ‘ये पोस्टर स्मोकिंग को बढ़ावा दे रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स पर कोटपा यानि सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रॉडक्ट्स एक्ट 2003 के उल्लंघन का आरोप लगा है.’

Ittefaq (Tilfeldighet-)123

ऐसा बताया जा रहा है कि दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एस के अरोड़ा ने तीन दिन पहले ही फिल्म के प्रोड्यूसर्स को स्पीड पोस्ट और ई-मेल के जरिए नोटिस भेज दिया था. लेकिन प्रोड्यूसर्स की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. अगर फिल्म के पोस्टर को हर जगह से नहीं हटाया गया तो उन पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है.

dc-Cover-d09fgulc55ppsahj8j5moaj517-201710311045401234567

अपने पहले सप्ताह में फिल्म ‘इत्तेफाक’ ने तकरीबन 12 करोड़ रूपये की कमाई की थी. लेकिन कानूनी पचड़े में फंसकर फिल्म कहीं ठंडे बस्ते में न चली जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi