S M L

Vogue India Magazine के कवर पर छाईं सुहाना खान, शाहरुख हुए इमोशनल

अब लगता है सुहाना बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

Arbind Verma Updated On: Aug 01, 2018 01:42 PM IST

0
Vogue India Magazine के कवर पर छाईं सुहाना खान, शाहरुख हुए इमोशनल

शाहरुख खान और गौरी खान दोनों आज बेहद खुश हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी बेटी सुहाना खान ने काम ही ऐसा किया है. दरअसल, काफी दिनों से सुहाना खान के ‘वोग मैगजीन’ के कवर पर आने की बातें हो रही थीं जो आज पूरा हो गया है. इसलिए दोनों बेहद खुश हैं. गौरी और शाहरुख ने बेटी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

वोग मैगजीन के वर पर आईं सुहाना

आज सुहाना खान के साथ-साथ शाहरुख और गौरी के लिए भी बेहद प्राउड मोमेंट है और साथ ही काफी खुशी वाला पल है. क्योंकि सुहाना की तस्वीर ‘वोग इंडिया मैगजीन’ के कवर पर छपी है. इस बात से सुहाना का पापा शाहरुख खान काफी इमोशनल हो गए. शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के इस डेब्यू पर एक इमोशनल मैसेज लिख कर ‘वोग इंडिया’ को थैंक्यू लिखा है. शाहरुख ने लिखा कि, ‘एक बार फिर उसे अपने हाथों में लेना @VogueIndia धन्यवाद. प्यार को सींचने वाले अनमोल हैं, खासकर तब जब ये हमारे बच्चों के लिए हो. आपको मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और बिग हग, हैलो सुहाना खान!’

गौरी ने भी शेयर की सुहाना की तस्वीर

सुहाना की मां गौरी ने भी अपनी बेटी की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. गौरी ने ‘वोग इंडिया’ को थैंक्स कहा है. अब लगता है सुहाना बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. क्योंकि जाह्नवी कपूर भी इस मैगजीन के कवर पर आने के बाद ही बॉलीवुड में आ गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi