विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नक्ष और कीर्ति की सगाई में आ रहे हैं खास मेहमान हैरी और सेजल

'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशनल इंटीग्रेशन के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नक्क्ष और कीर्ति की सगाई में दिखाई देंगे

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2017 09:45 PM IST

0
ये रिश्ता क्या कहलाता है: नक्ष और कीर्ति की सगाई में आ रहे हैं खास मेहमान हैरी और सेजल

स्टार प्लस के प्राइम टाइम शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों कहानी कार्तिक और नायरा के रोमांस से हटकर नक्ष और कीर्ति पर फोकस कर दी गयी है. जैसा की आपने अब तक देखा कि बड़ी मुश्किलों से कीर्ति और नक्ष का रिश्ता तय हुआ है. अब गोयनका और सिंघानिया परिवार में इन दोनों के रिश्ते की तैयारी चल रही है.

A post shared by E-Networks (@enetworks_gy) on

A post shared by Kaira (@kairagalaxy) on

अब आने वाले एपिसोड्स में नक्ष और कीर्ति की सगाई दिखाई जायेगी. लेकिन इस सगाई में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा. नक्ष और कीर्ति की सगाई में आप देखेंगे कुछ ऐसा होगा जिससे की कीर्ति-नक्ष के साथ पूरा गोयनका और सिंघानिया परिवार चिंता में डूब जाएगा. लेकिन इस बीच होगी ऐसे दो मेहमानों की एंट्री होगी जो सारी मुश्किलों का हल कर देंगे.

दरअसल नक्ष-कीर्ति की सगाई की रस्में शुरु होने से पहले ही नक्ष और कीर्ति की अंगूठी गायब हो जाएगी. इसके बाद अंगूठी को ढूंढ़ने में हैरी और सेजल मदद करेंगे.

shah rukh khan new poster from Jab Harry Met Sejal

हम शाहरुख और अनुष्का की बात कर रहे हैं जो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता' के सेट पर आएंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म में भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सीन की ही तरह अनुष्का की सगाई की अंगूठी खो जाती है जिसे वो ढूंढ रही होती हैं. जिसमें हैरी बने शाहरुख़ उनकी मदद करते हैं. अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी शाहरुख़ और अनुष्का नक्ष-कीर्ति की सगाई की अंगूठी ढूंढ कर देंगे.

बता दें कि यह फिल्म आगामी 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi