S M L

फर्स्‍ट लुक के बाद अब 'मुश्किल' का ट्रेलर भी कर देगा हैरान, मेकर्स ने किया खुलासा

कुणाल रॉय कपूर और रजनीश दुग्गल फिल्‍म 'मुश्किल' का फर्स्‍ट पोस्‍टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है.

Updated On: Nov 07, 2018 04:30 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फर्स्‍ट लुक के बाद अब 'मुश्किल' का ट्रेलर भी कर देगा हैरान, मेकर्स ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्‍टर कुणाल रॉय कपूर और रजनीश दुग्गल फिल्‍म 'मुश्किल' का फर्स्‍ट पोस्‍टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. फिल्‍म के इस पोस्‍टर को देखकर आप थोड़ी असमंजस में पड़ जाएंगे. फिल्‍म का पोस्‍टर बेहद डरावना है जिसको हैलोवीन डे के मौके पर रिलीज किया गया था. 'मुश्किल' के इस पोस्‍टर को लोगों से काफी सराहना मिली है.

अपनी फिल्‍म के इस शानदार पोस्‍टर को मिल रही प्रतिक्र‍ियाओं को लेकर निर्माता शाहरोज ए खान ने कहा, "मुश्किल' अपनी तरह की डरावनी फिल्‍मों में से एक है और हम जानते थे कि फिल्म का पहला लुक बहुत लोगों को डराएगा. हेलोवीन साल का खास समय है, जब लोग अलौकिक और भूत से संबंधित चीजों के बारे में जानने के लिए उत्साहित है. इसलिए हमको को विश्वास है कि लोग हमारे ट्रेलर को भी पसंद है."

यह फिल्म मुंबई की 4 लड़कियां की जिंदगी से जुड़ी हुई है जोकि मुंबई से ग्रीस वेकेशन के लिए जाती है, और इस दौरान ग्रीस में वह चारों को एक लोकल गाइड के सहारे सिटी घूमने का मौका मिलता है. इस बीच, वे एक ऐतिहासिक महल में जाते हैं, जहां वे अवांछित परिस्थितियों से प्रभावित होते हैं और उनका जीवन हमेशा के लिए बदल जाता है. यह फिल्‍म अगले साल 2019 में सिनेमाघरों रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi