S M L

Omg: काम और परिवार के बीच फंसे शाहिद कपूर, अब किसको देंगे प्रायोरिटी?

फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद अब शाहिद कपूर अपने आगामी फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हो गए हैं

Akash Jaiswal Updated On: Feb 22, 2018 03:02 PM IST

0
Omg: काम और परिवार के बीच फंसे शाहिद कपूर, अब किसको देंगे प्रायोरिटी?

फिल्म ‘पद्मावत’ की शानदार सफलता के बाद शाहिद कपूर अब अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए शाहिद बीते दिनों उत्तराखंड में अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ शूटिंग कर रहे थे. खबरें हैं कि अपने काम के चलते शाहिद अपने परिवार को उचित समय नहीं दे पा रहे हैं. इसीलिए शाहिद ने इस फिल्म की शूटिंग एक दिन पहले ही पूरी कर ली जिसके बाद वो समय निकालकर फौरन अपनी वाइफ मीरा राजपूत और बेटी मिशा कपूर से मिलने पहुंचे.

शाहिद ने परिवार के लिए एक दिन पहले ही रैप की शूटिंग

Batti gul meter chalu

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने मंगलवार को अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग रैप की. उस समय फिल्म की यूनिट को लगा कि अब शाहिद फिल्म ‘पद्मावत’ की सक्सेस पार्टी को अटेंड करने मुंबई जाएंगे. लेकिन इसकी बजाय शाहिद अपने परिवार से मिलने दिल्ली जा पहुंचे. दरअसल, मिशा और मीरा इन दिनों दिल्ली में हैं और शाहिद उनके साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहते थे.

तो इसलिए ‘पद्मावत’ की सक्सेस पार्टी में नहीं आए शाहिद

एक सूत्र ने बताया, “ये तो पहले से ही प्लान किया जा चुका था कि शाहिद 25 फरवरी को बीस में अपने परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. यहां शाहिद सत्संग भी अटेंड करने वाले थे. जब उनको ‘पद्मावत’ की सक्सेस पार्टी के लिए बुलाया गया तब सभी को लगा कि वो इस पार्टी को अटेंड करके बीस के लिए रवाना होंगे. लेकिन शाहिद ने अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का फैसला किया. इसलिए भले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फिल्म की टीम के साथ ‘पद्मावत’ की सफलता का जश्न मनाया, लेकिन शाहिद वहां नहीं पहुंचे.”

फैमिली टाइम के साथ शाहिद नहीं करना चाहते हैं कॉम्प्रोमाइज

shahid kapoor

शाहिद के एक करीबी ने हमें बताया कि इस बार टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई. “शाहिद अपने फैमिली टाइम के साथ कॉम्प्रोमाइज करने वालों में से नहीं हैं. अपने बर्थडे वीक के दौरान वो किसी भी तरह की प्रॉब्लम नहीं चाहते हैं और इसलिए अब वो राधा स्वामी द्वारा आयोजित सत्संग सभा को अटेंड करने जा रहे हैं. कल वो अमृतसर के लिए रवाना होंगे और इसे पहले की वो अपने फिल्मों की शूटिंग का काम शुरू करें वो वहां बीस में कुछ दिनों तक रुकेंगे.”

शाहिद के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि मीडिया से की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi