S M L

शाहिद कपूर बनेंगे प्रोफेशनल बॉक्सर, इस इंसान का मिलेगा साथ

राजा इस वक्त एक ऐसे प्रोफेशनल बॉक्सर की तलाश में हैं जो शाहिद को ट्रेनिंग दे सकें

Arbind Verma Updated On: Jun 05, 2018 03:48 PM IST

0
शाहिद कपूर बनेंगे प्रोफेशनल बॉक्सर, इस इंसान का मिलेगा साथ

इसी साल की शुरुआत में ये खबर आई थी कि शाहिद कपूर डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन की अगली फिल्म में नजर आएंगे. आपको जानकर ये खुशी होगी कि इस खबर पर अब मुहर लग गई है. बहुत जल्द शाहिद कपूर उनकी फिल्म में दिखाई देंगे. इसके लिए शाहिद तीन महीने की ट्रेनिंग भी लेंगे.

शाहिद बनेंगे प्रोफेशनल बॉक्सर

मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि शाहिद कपूर, राजा कृष्णा मेनन की नई फिल्म में नजर आएंगे जिसे इस साल के आखिर तक शुरू किया जाएगा. इस फिल्म के डायरेक्टर राजा ने मीडिया को बताया कि, ‘जी हां, शाहिद कपूर को मेरी नई फिल्म के लिए तकरीबन 3 महीने तक ट्रेनिंग करनी होगी. इससे वो समझ पाएंगे कि एक बॉक्सर की जिंदगी कैसी होती है?’ एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि, ‘शाहिद कपूर, राजा की फिल्म के लिए तैयारी उसी वक्त से शुरू करेंगे जब वो अर्जुन रेड्डी की रीमेक पर काम कर रहे होंगे. राजा इस वक्त एक ऐसे प्रोफेशनल बॉक्सर की तलाश में हैं जो शाहिद को ट्रेनिंग दे सकें.’

असल जिंदगी से प्रेरित होगी कहानी

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक, राजा कृष्णा मेनन की ये फिल्म एक असल जिंदगी के उपर आधारित होगी. हालांकि, किस इंसान पर ये फिल्म बनाई जा रही है इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन इस फिल्म के लिए एक हीरोइन की तलाश जरूर की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi