S M L

Video Viral : देवर ईशान खट्टर की ये हरकत भाभी मीरा राजपूत को नहीं आई पसंद, सरेआम झटका दिया हाथ

इस घटना के बाद ईशान चौंक गए. जिसके बाद उन्होंने मीरा के लिए अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला और ये जोड़ी घर के लिए रावना हो गई

Updated On: Nov 17, 2018 03:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video Viral : देवर ईशान खट्टर की ये हरकत भाभी मीरा राजपूत को नहीं आई पसंद, सरेआम झटका दिया हाथ

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की मोहब्बत का कोई जवाब नहीं. जहां ये जोड़ी सोशल मीडिया पर अपनी प्यारभरी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत का एक वीडियो सामने आया है.इस वीडियो में ईशान ने एक ऐसी हरकत की जिसपर मीरा ने यहां देवर ईशान की हरकत पर अपना रिएक्शन दिया. देखिए ईशान और मीरा का बेहद खास वीडियो.

बीते रोज ये जोड़ी मुंबई में आयोजित एक खास इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी. इसी दौरान वहां से निकलते हुए मीडिया ने मीरा और ईशान को तस्वीरों के लिए रोका. जिसके बाद ईशान ने मीरा के पीठ पर अपना हाथ रखा. जिसके बाद ये दोनों आगे बढ़े वहीं ईशान ने फिर से मीरा के पीठ पर हाथ रखने की कोशिश की जिसके बाद मीरा राजपूत ने गुस्से से उनका हाथ झटक दिया.

[ यह भी पढ़ें : Revealed : इस वजह से जोधपुर के आलीशान पैलेस में शादी कर रहे हैं प्रियंका और निक, मधु चोपड़ा ने किया खुलासा ]

इस घटना के बाद ईशान चौंक गए. जिसके बाद उन्होंने मीरा के लिए अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला और ये जोड़ी घर के लिए रावना हो गई. वीडियो में यह साफ़ दिखाई दे रहा है. कि मीरा को ईशान का उनके पीठ पर हाथ रखना पसंद नहीं आया. जिस वजह से उन्होंने ऐसा हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया. जिसके बाद से ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi