S M L

शाहिद का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, हैकर ने किए बेहद आपत्तिजनक ट्वीट

शाहिद से पहले कृति सैनॉन, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तक के अकाउंट हैक किए जा चुके हैं

Updated On: Sep 06, 2018 09:34 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहिद का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, हैकर ने किए बेहद आपत्तिजनक ट्वीट

फिल्‍मी सितारों का सोशल मीडिया अकाउंट हैक होना अब एक आम बात हो गई है. दरअसल, आपको बता दें कि शाहिद कपूर जहां अपने नन्‍हे मेहमान के स्‍वागत में व्‍यस्‍त हैं. वहीं, उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए हैं, जिसमें उनका ट्विटर और इंस्‍टाग्राम अकाउंट शामिल हैं. बताया जा रहा है कि तुर्की के एक हैकर ग्रुप ने शाहिद के दोनों सोशल अकाउंट हैक करने के बाद बेहद भद्दी गालियां शेयर कीं और साथ ही तुर्की का फ्लैग भी शेयर किया है.

शाहिद का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक

कैटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए हैकर के ग्रुप ने 'आई लव यू कैटरीना कैफ' तक लिखा. शाहिद के अकाउंट से जो पोस्ट पब्लिश हुई हैं. उसमें अलाउद्दीन खिलजी का भी जिक्र किया गया है, जिसमें कहा गया, 'राजा अलाउद्दीन खिलजी ऐसा बर्बर, जानवर आदमी नहीं था, जैसा आपको दिखाया.' देखिये शाहिद के अकाउंट से हैकर ने शेयर की हुई ये पोस्ट. हालांकि, शाहिद के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट्स को हैक किए जाने के करीब एक घंटे बाद ही री-स्टोर कर दिया गया, लेकिन तब तक हैकर करीब 20 ट्वीट्स कर चुका था. बता दें कि, शाहिद से पहले कृति सैनॉन, साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन तक के अकाउंट हैक किए जा चुके हैं.

shahid kapoor

मीरा ने दिया बेटे को जन्म

आपको बता दें कि, बीती रात शाहिद दूसरी बार पिता बने हैं. मीरा ने कल रात को ही बेटे को जन्म दिया. हाल ही में शाहिद अपनी बेटी मीशा के साथ पत्‍नी मीरा और जन्मे बेटे को देखने मुंबई के हिंदुजा हॉस्‍पिटल पहुंचे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi