S M L

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का नया गाना ‘देखते देखते’ हुआ रिलीज, नजर आई शाहिद-श्रद्धा की केमिस्ट्री

शाहिद और श्रद्धा की ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज की जाएगी

Updated On: Aug 21, 2018 06:32 PM IST

Arbind Verma

0
‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का नया गाना ‘देखते देखते’ हुआ रिलीज, नजर आई शाहिद-श्रद्धा की केमिस्ट्री

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर तो बहुत पहले ही जारी किया जा चुका है और अब इसका एक नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री देखने लायक है.

देखते देखते गाना हुआ रिलीज

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का नया गाना ‘देखते देखते’ रिलीज किया जा चुका है. मूल रूप से ये गाना मशहूर गायक नुसरत फतेह अली खान साहब का है जिसे रिक्रिएट किया गया है. अब इस गाने को आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है जबकि गाने के बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने. हालांकि, गाने के बोल में भी कुछ बदलाव किए गए हैं. इस गाने में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर के बीच रोमांस और नाराजगी देखने को मिलेगी.

21 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, शाहिद और श्रद्धा की ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज की जाएगी. ये फिल्म भ्रष्टाचार और बिजली की समस्या पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी 54 लाख रुपए के बिजली बिल के फर्जी बिल की कहानी कहती है. इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक वकील की भूमिका निभाई है. साथ ही फिल्म में श्रद्धा, शाहिद की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रही हैं और यामी भी एक वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi