S M L

Koffee with karan 6: नहीं भुलाना चाहते शाहिद एक्स-गर्लफ्रेंड्स की मेमोरीज, किया खुलासा

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के बीच अब सब कुछ ठीक है

Updated On: Jan 15, 2019 10:01 AM IST

Arbind Verma

0
Koffee with karan 6: नहीं भुलाना चाहते शाहिद एक्स-गर्लफ्रेंड्स की मेमोरीज, किया खुलासा

करण जौहर के बहुचर्चित शो में अब तक कई बॉलीवुड सितारे आ चुके हैं और उनके ढेर सारे सवालों का जवाब दे चुके हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो बहुत ही समझदारी के साथ करण के सवाल का जवाब देते हैं. उन्हीं में से एक हैं शाहिद कपूर. पहली बार अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ शाहिद कपूर ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंचे थे.

गर्लफ्रेंड्स की मेमोरीज को नहीं मिटाना चाहते शाहिद

करण जौहर ने अपने शो पर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर से कई सवाल पूछे. करण ने शाहिद से उनकी गर्लफ्रेंड्स पर कई सारे सवाल किए. कॉन्ट्रोवर्सियल रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने शाहिद कपूर से ये पूछा कि, ‘अगर उन्हें चॉइस मिले तो वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स में से किसी की यादें मिटाना चाहेंगे?’ शाहिद कपूर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, ‘मेरा प्रियंका के साथ रिश्ता कम समय के लिए था, जबकि करीना कपूर के साथ मैं लंबे समय तक रिश्ते में रहा हूं. मैं आज जैसा भी इंसान हूं वो मेरी जिंदगी के पुराने एक्सपीरियंस की वजह से हूं. इसलिए मैं अपनी किसी भी मेमोरीज को नहीं मिटाना चाहता. इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.’

शाहिद-करीना के बीच अब सब कुछ है ठीक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के बीच अब सब कुछ ठीक है. उन्होंने साथ में फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में काम किया था. शाहिद एक को-स्टार के तौर पर रणवीर और सैफ में से सैफ को ज्यादा पसंद करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi