S M L

शाहिद कपूर करेंगे बॉक्सिंग, बदल जाएगी उनकी जिंदगी

शाहिद की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ अगले महीने की 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी

Updated On: Jul 04, 2018 08:40 AM IST

Arbind Verma

0
शाहिद कपूर करेंगे बॉक्सिंग, बदल जाएगी उनकी जिंदगी

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शाहिद ने क्रिएटिविटी दिखाते हुए डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन को बॉक्सिंग बेस्ड कहानी सुनाई है जो कि राजा को बेहद पसंद आई है. सूत्र ऐसा बता रहे हैं कि इस कहानी को सुनने के बाद वो फिल्म बनाने तक को राजी हो गए हैं.

शाहिद ने सुनाई फिल्म की कहानी

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन है बिल्कुल सही कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर ने अपने डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन को बॉक्सिंग पर आधारित एक ऐसी कहानी सुनाई कि वो इस पर फिल्म बनाने को तैयार हो गए. ऐसा माना जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहिद को इस कहानी का आइडिया कुछ दिनों पहले ही आया है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी बेहद ही यूनिक होगी.

रिसर्च में जुटे डायरेक्टर राजा

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि, फिलहाल डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन इस फिल्म पर रिसर्च कर रहे हैं. हालांकि, ये तय हो गया है कि ये फिल्म बायोपिक नहीं बल्कि फंक्शनल होगी. शाहिद की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ अगले महीने की 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi