S M L

मीरा के साथ शादी को लेकर शाहिद ने किया ऐसा खुलासा, आपको भी आ जाएगा प्यार

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं

Updated On: Jan 18, 2019 11:19 AM IST

Arbind Verma

0
मीरा के साथ शादी को लेकर शाहिद ने किया ऐसा खुलासा, आपको भी आ जाएगा प्यार

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर मीडिया में ही छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी लगातार आती तस्वीरों को लोग बेहद पसंद करते हैं. इन दोनों को एक साथ एक ही फ्रेम में देखना लोगों को बेहद पसंद है. शादी के वक्त दोनों काफी चर्चा में थे. शादी के वक्त शाहिद की उम्र 34 साल की थी. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शाहिद ने शादी से जुड़ा एक किस्सा बताया है जो बेहद दिलचस्प है.

शाहिद ने बताया शादी का किस्सा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपनी मीरा के साथ शादी को लेकर काफी दिलचस्प किस्सा सुनाया है. शाहिद ने कहा कि, ‘उस वक्त मौसम काफी अच्छा था. शाम के 5 बजे हुए थे. मैंने देखाकि मीरा के चेहरे पर शाम की धूप पड़ रही थी. अचानक वो मेरी तरफ पलटी और मुस्कुराते हुए मुझसे बातें करने लगी. मीरा को देखने के बाद मैं मन ही मन में सोच रहा था कि ये लड़की कितनी यंग है. इसके बाद मुझे लगा कि मैं उसे लाइक कर रहा हूं. शुरू शुरू में मैं काफी नर्वस था. मीरा और मेरी उम्र में काफी अंतर था लेकिन वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो गया.’

हाल ही में बने दोबारा पिता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं. मीरा ने पिछले साल ही बेटे जैन को जन्म दिया है. इन दोनों की पहले से ही एक बेटी है जिसका नाम है मीशा. सोशल मीडिया के जरिए दोनों ने जैन के जन्म की खबर बताई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi