S M L

VIRAL : शाहिद कपूर का 'महारावल रतन सिंह' अवतार देखा क्या आपने?

'पद्मावती' के नए पोस्टर में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के अवतार में दिखाई दे रहे हैं

Updated On: Sep 25, 2017 08:15 AM IST

Rajni Ashish

0
VIRAL : शाहिद कपूर का 'महारावल रतन सिंह' अवतार देखा क्या आपने?

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था. दीपिका पाडुकोण का 'पद्मावती' अवतार आते ही छा गया था. अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. नए पोस्टर में शाहिद कपूर 'महारावल रतन सिंह' के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. शाहिद का ये पोस्टर आते ही सोशल मीडिया से लेकर हर जगह वायरल हो गया है. शाहिद 'महारावल रतन सिंह' के अवतार में जच रहे हैं. शाहिद ने अपने सोशल हैंडल पर फिल्म के नए दो पोस्टर्स शेयर किये हैं. एक पोस्टर के साथ शाहिद ने लिखा 'महारावल रतन सिंह. साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक' आप यहां नीचे 'पद्मावती' के इन नए दो पोस्टर्स को देख सकते हैं.

#MaharawalRatanSingh #Padmavati

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

रणवीर ने शेयर किया था दीपिका का पोस्टर

इसके पहले रणवीर सिंह ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किये थे. इन पोस्टर्स में रणवीर की गर्लफ्रेंड दीपिका पाडुकोण रानी 'पद्मावती' के रूप में नजर आई थीं. इस पोस्टर में दीपिका राजपुताना श्रृंगार और परिवेश में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा "मल्लिका-ए-चित्तोड़, पद्मावती'. खास बात ये है कि अब तक इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर काफी अफवाहें सामने आ रही थीं. लेकिन पोस्टर के सामने आते ही ये क्लियर हो गया है कि अब 'पद्मावती' 1 दिसंबर को इसी साल रिलीज होगी.

#Padmavati @filmpadmavati

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

मल्लिका-ए-चित्तोड़, पद्मावती #Padmavati @filmpadmavati

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. साथ ही फिल्म में शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं अदिति राव हैदरी कमला देवी का किरदार अदा करेंगी.

ranveer singh deepika padukone

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में धमाकेदार परफॉरमेंस के बाद अब रणवीर-दीपिका संजय लीला भंसाली की ये दूसरी पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में जहां ड्रामा होगा वहीं ये एक्शन से भी भरी होगी.

फिल्म के लिए रणवीर और शाहिद कपूर ने तलवारबाजी भी सीखी. इसके अलावा खबर आई थी कि संजय ने इस फिल्म में एक फाइट सीन के लिए भव्य सेट का निर्माण करवाया है.

इस फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शन्स साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi