S M L

शाहिद कपूर की अगली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे श्री नारायण सिंह

शाहिद कपूर फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर काम कर रहे हैं

Updated On: Sep 27, 2017 04:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
शाहिद कपूर की अगली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे श्री नारायण सिंह

संजय लीला भंसाली के साथ आ रही शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती‘ के रिलीज में अभी कुछ समय बाकी है. लेकिन इसके पहले ही उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

शाहिद कपूर की अगली फिल्म टी-सीरीज और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ होगी. लेटेस्ट जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए इसके मेकर्स ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह को फाइनल किया है.

फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को भी क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने ही प्रोड्यूस किया था. अब शाहिद की इस नई फिल्म का नाम अभी रिवील नहीं किया गया है.

लेकिन बताया जा रहा प्रेरणा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट प्रेरणा को बहुत पसंद आई और जब उन्होंने शाहिद को ये सुनाया तो उन्होंने इसके लिए फौरन हां कर दिया. ये इमोशन से भरी फिल्म है जिसे रियल और नेचुरल फील दिया गया है.

फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने शाहिद के बारे में कहा, “ ‘कमीने’, ‘जब वे मेट’, ‘हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में शाहिद ने एक एक्टर के तौर पर खुद को साबित किया है. उनकी स्टार प्रजेंस को कोई भी नकार नहीं सकता. उनके साथ काम करने के लिए मैं उत्सुक हूं.”

SHAHID PADMAVATI

फिल्म ‘पद्मावती’ में शहीद कपूर रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. उनके साथ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अदिति राव हैदरी नजर आएंगी. इस फिल्म से शाहिद के लुक को हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi