S M L

Kabir Singh: शाहिद की फिल्म में काम कर रहे एक क्रू मेंबर की हुई मौत, ये रही वजह

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी में कर रहे हैं

Updated On: Jan 25, 2019 07:59 PM IST

Arbind Verma

0
Kabir Singh: शाहिद की फिल्म में काम कर रहे एक क्रू मेंबर की हुई मौत, ये रही वजह

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी में कर रहे हैं. लेकिन शूटिंग के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है. ये हादसा एक होटल में घटा है जहां फिल्म से जुड़े सभी लोग रुके थे.

राम कुमार की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के रहने वाले 35 वर्षीय राम कुमार की मौत हो गई है. दरअसल, फिल्म की सारी यूनिट वहीं के एक होटल में रुकी थी. राम कुमार भी उसी होटल के कमरे में रुके हुए थे. राम कुमार वहां के लोकल क्रू मेंबर में से एक थे. वो वहां एक जेनरेटर ऑपरेटर के तौर पर मौजूद थे. दरअसल, जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त वो जेनरेटर में पानी के स्तर की जांच कर रहे थे. उसी वक्त जेनरेटर के पंखे में उनका मॉफलर फंस गया और राम कुमार हादसे के शिकार हो गए. उनके सिर पर गहरी चोट आई थी. इसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. कुछ देर के लिए उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया लेकिन उन्होंने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया. राम कुमार के तीन भाई और एक बहन हैं.

टी-सीरीज ने किया स्टेटमेंट जारी

आपको बता दें कि, इस हादसे के बाद फिल्म निर्माता टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो ने एक साझा बयान जारी करते हुए कहा है कि, ‘वो इस घटना से बेहद दुखी हैं. हम सभी उनके परिवार वालों के साथ हैं. साथ ही हम परिवार की हर संभव मदद करेंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi