S M L

शाहिद कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, जेन कपूर के नाम से जाना जाएगा एक्टर का बेटा

शाहिद कपूर ने इस नन्हे राजकुमार का नाम सभी के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है. आपको बता दें शहीद ने अपने बेटे का नाम जेन कपूर रखा है

Updated On: Sep 07, 2018 07:47 PM IST

Ankur Tripathi

0
शाहिद कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, जेन कपूर के नाम से जाना जाएगा एक्टर का बेटा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. शाहिद एक बार फिर से पिता बन गए हैं. बुधवार को उनकी पत्नी मीरा कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया. ऐसे में आज शाहिद कपूर ने इस नन्हे राजकुमार का नाम सभी के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है. आपको बता दें शहीद ने अपने बेटे का नाम जेन  कपूर रखा है. देखिए शाहिद कपूर का ये खास ट्वीट.

शाहिद कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा ' जेन  कपूर यहां है, और अब हमारा परिवार पूरा हो चुका है. आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. हम सब बहुत खुश हैं आप सभी को बहुत सारा प्यार.' शाहिद ने अपने बेटे का नाम जेन  रखा है जो बहुत ही प्यारा है. आपको बता दें, शाहिद कपूर की बड़ी बेटी का नाम मिशा कपूर है.

[ यह भी पढ़ें : Section 377: प्रियंका चोपड़ा ने समलैंगिकों के लिए जताई खुशी तो, सनी लियोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन ]

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था. हाल ही में वो 2 साल की हुई है. डिलीवरी से एक दिन पहले ही शाहिद और मीरा को मुंबई के एक पॉपुलर रेस्तरां में डिनर डेट पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया था. इस वक्त शाहिद पेटर्निटी लीव पर हैं और वो बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi