S M L

शाहिद की मां नीलि‍मा अजीम ने किया खुलासा, इस वजह से रखा बेटे का नाम 'जैन'

शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने अपने पोते के नाम का दिलचस्‍प खुलासा किया है. जिसके बाद यह खबर चर्चा में है

Updated On: Sep 09, 2018 10:33 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शाहिद की मां नीलि‍मा अजीम ने किया खुलासा, इस वजह से रखा बेटे का नाम 'जैन'

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर बुधवार यानी 5 सितंबर को दूसरी बार पिता बन गए है. उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत ने हाल ही में बेटे को जन्‍म‍ दिया था. जिसके बाद से शाहिद कपूर को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया. ले‍किन हाल ही में कि शाहिद के बेटे का नाम क्या होगा इस पर काफी कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन बीते रोज शाहिद ने इससे पर्दा उठाते बताया था कि उन्होंने बेटे का नाम जैन (Zain) रखा है.

लेकिन हाल ही में शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने अपने पोते के नाम का दिलचस्‍प खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि शाहि‍द के बेटे का नाम जैन होगा ये बात मीशा के जन्म से पहले तय हो गई थी. उन्होंने बताया कि 'जब मीशा का जन्म होना था तभी ये तय था कि लड़की हुई तो मीशा और लड़का हुआ तो जैन नाम रखना है. मुझे इस बात का एहसास था कि शाहिद-मीरा को इस बार लड़का होगा. मैनें ऐसा सपना भी देखा था. इस बारे में मैंने दोनों को बताया भी था.'

एक्‍टर की मां नीलिमा अजीम ने आगे बताया, 'मैनें शाहिद को बताया था कि मुझे चार नाम ब‍हुत पसंद हैं, शाहिद, ईशान, जैन, कामरान. इनमें से हमने जैन नाम पहले चुना था.' बता दें कि मीरा ने इससे पहले 26 अगस्‍त 2016 को बेटी को जन्‍म दिया था.

[ यह भी पढ़ें : Brawl : पिता को मास्टरबेशन सीन भेजने पर भड़की स्वरा भास्‍कर, दिया मुंहतोड़ जवाब ]

वहीं शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्‍मों की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे. श्री नारायण सिंह निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर, और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi