S M L

शाहिद की खुशियों पर लगने वाला है ग्रहण, बेटे के साथ नहीं बिता पाएंगे ज्यादा वक्त

शाहिद कपूर की खुशी का तो इस वक्त कोई ठिकाना ही नहीं है क्योंकि वो दूसरी बार पिता बने हैं

Updated On: Sep 08, 2018 08:43 AM IST

Arbind Verma

0
शाहिद की खुशियों पर लगने वाला है ग्रहण, बेटे के साथ नहीं बिता पाएंगे ज्यादा वक्त

शाहिद कपूर के लिए दोहरी खुशी का वक्त है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक तरफ तो उनके बेटे का जन्म हुआ है और दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रिलीज होने वाली है. लेकिन कहते हैं कि खुशियां अपने पीछे गम भी लेकर आती हैं. तो कुछ ऐसा ही शाहिद के साथ भी होने जा रहा है.

नहीं बिता पाएंगे बेटे के साथ ज्यादा वक्त

शाहिद कपूर की खुशी का तो इस वक्त कोई ठिकाना ही नहीं है क्योंकि वो दूसरी बार पिता बने हैं और वो भी एक बेटे का. लेकिन उनकी इस खुशी में गम भी छुपा है. दरअसल, शाहिद कपूर अपने बेटे के साथ बहुत लंबा वक्त नहीं बिता पाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक के लिए काम पर लौटना पड़ेगा. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, उन्हें फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है कि शाहिद कपूर की ‘अर्जुन रेड्डी’ रीमेक सितंबर की 30 तारीख से शुरू होगी.

विजय की सुपरहिट फिल्म की रीमेक है अर्जुन रेड्डी

आपको बता दें कि, शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ साउथ एक्टर विजय की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफिशियल रीमेक है. ये साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है. अब इसे बॉलीवुड में भी बनाया जा रहा है. शाहिद कपूर इस फिल्म के लिए काफी लंबे वक्त से तैयारी कर रहे हैं. अगर आप उनकी हाल की तस्वीरों को देखेंगे तो आपको अंदाजा होगा कि वो इन तस्वीरों में लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक उनकी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के लिए ही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi