S M L

बत्ती गुल मीटर चालू: सेट पर बीमार हुए शाहिद कपूर, मिलने पहुंची मीरा-मिशा

शाहिद कपूर की हालत कुछ ऐसी है कि वो ठीक से बोल भी नहीं पा रहे हैं

Updated On: Mar 22, 2018 12:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
बत्ती गुल मीटर चालू: सेट पर बीमार हुए शाहिद कपूर, मिलने पहुंची मीरा-मिशा

शाहिद कपूर अपनी आनेवाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के दूसरे शेड्यूल के लिए देहरादून में शूट कर रहे थे जहां अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ठंड के कारण शाहिद बीमार हो गए. इसी के चलते फिल्म के मेकर्स को एक दिन की शूटिंग भी रद्द करनी पड़ी.

बीमार शाहिद का हुआ ये हाल

फिल्म के लिए लगातार कई दिनों से शूट कर रहे शाहिद बुखार के चलते काफी कमजोर महसूस करने लगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में वकील का किरदार निभाने वाले शाहिद को एक सीन में जोरों से अपना डायलॉग बोलना था लेकिन उनके मुहं से आवाज तक नहीं निकल रही थी. इसके बाद सेट पर डॉक्टर्स को बुलाया गया जिन्होंने ट्रीटमेंट के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी. अब शाहिद जल्द ही ठीक होकर कुछ ही दिनों में फिल्म की शूटिंग का काम एक बार फिर शुरू कर देंगे.

शाहिद से मिलने पहुंची मीरा राजपूत और बेटी मिशा कपूर

शाहिद की सेहत को देखते हुए बीते दिनों उनकी पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मिशा कपूर उनसे मिलने फिल्म के सेट पर पहुंचे. वहां उन्होंने शाहिद के साथ टाइम स्पेंड किया और उन्हें सपोर्ट किया. बुधवार को मीरा और मिशा एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा स्पॉट भी हुए थे.

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के निर्देशक श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. ये फिल्म 31 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi