S M L

मीशा ने दिया पिता शाहिद को सरप्राइज, फिल्म के सेट पर मिलने पहुंचीं

इन दिनों शाहिद और मीरा अपने आने वाले दूसरे बच्चे की तैयारियों में लगे हुए हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 08, 2018 10:52 AM IST

0
मीशा ने दिया पिता शाहिद को सरप्राइज, फिल्म के सेट पर मिलने पहुंचीं

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म बिजली चोरी की समस्या पर बनाई जा रही है. लेकिन शूटिंग के दरम्यान शाहिद से मिलने एक ऐसी क्यूट स्टार पहुंचीं जिसने शाहिद का दिन बना दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किसने की शाहिद से मुलाकात?

फिल्म के सेट पर पहुंचीं मीशा

शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग सेट पर उन्हें एक सरप्राइज मिला जब उनकी बेटी मीशा कपूर अपने पापा से मिलने पहुंच गईं. दोनों की तस्वीरें हमेशा से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं. शाहिद-मीशा की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट पापा-बेटी की जोड़ियों में से एक है. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ऐसी तस्वीरों को हमेशा कैप्चर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बार भी मीरा ने शाहिद और मीशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. मीरा मे फोटो का कैप्शन देते हुए लिखा कि, ‘सेट पर पापा के साथ.’

shahid meesha

मीरा फिर बनने वाली हैं मां

शाहिद कपूर एक बार फिर पिता और मीरा एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं. मतलब ये कि शाहिद के घर में एक और सदस्य की एंट्री होने वाली है. इन दिनों शाहिद और मीरा अपने आने वाले दूसरे बच्चे की तैयारियों में लगे हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi