S M L

शाहिद कपूर की बेटी मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर, तैमूर रह गए पीछे

मीशा और तैमूर आज के दिन में सुपरस्टार हो गए हैं

Arbind Verma Updated On: Feb 24, 2018 01:14 AM IST

0
शाहिद कपूर की बेटी मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर, तैमूर रह गए पीछे

करीना के नन्हे साहबजादे तैमूर और शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर आजकल मीडिया की सुर्खियों में आए दिन दिखाई दे जाते हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन होता है जिस दिन सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल न होती हों. इनके तो माता-पिता जितने लाइमलाइट में नहीं रहते और पॉप्यूलर नहीं हैं उतने तो उनके सुपुत्र और सुपुत्री पॉप्यूलर हो गए हैं. ये दोनों आज के दिन में सुपरस्टार हो गए हैं.

मीशा को मिली एड फिल्म

शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर इन दिनों पॉप्यूलैरिटी के मामले में किसी बड़े स्टार से कम नहीं लग रही हैं. मिड-डे की खबर पर अगर यकीन करें तो मीशा को एक बच्चों के ब्रांड ने अपने एड में लेने की गुजारिश की है. हालांकि इस ऑफर को शाहिद कपूर ने साफ तौर पर ठुकरा दिया है. एक सूत्र ने मिड-डे को बताया है कि, ‘जब ये ऑफर मीशा के पास आया था तो वो काफी एक्साइटेड हो गई थीं. लेकिन शाहिद को ये लगा कि इतनी छोटी सी उम्र में मीशा को ग्लैमर की दुनिया में लाना, उसके बचपन के साथ नाइंसाफी होगी. इस वजह से उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया.’

तैमूर और मीशा हैं टॉप पर

सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान और मीशा कपूर सेलिब्रिटी के बच्चों में टॉप पर चल रहे हैं. अभी हाल ही में तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वो एक टॉय कार में बैठे हैं और उनके बगल में सोहा की बेटी इनाया बैठी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi