S M L

Shocking : शाहिद कपूर की बेटी मिशा की बिगड़ी तबीयत, 34 घंटों से सोए नहीं एक्टर

शाहिद कपूर की बेटी की तबीयत बिगड़ी शाहिद ने फिल्म के प्रोमोशन से किया किनारा

Updated On: Sep 12, 2018 08:31 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : शाहिद कपूर की बेटी मिशा की बिगड़ी तबीयत, 34 घंटों से सोए नहीं एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के घर हाल ही में एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है. लेकिन ऐसे में शाहिद के घर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. शाहिद की बेटी मिशा की तबीयत इनदिनों बिगड़ गई है जिस वजह से वो बहुत बीमार हो गई हैं. आपको बता दें, मां मीरा राजपूत खुद अभी डिलिवरी के बाद रिकवर कर रही हैं जिस वजह से शाहिद अब घरपर ही सभी का ख्याल रख रहे हैं. इसी के चलते शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रोमोशन नहीं कर पा रहे हैं. शाहिद ने इसके लिए आज ट्वीट भी किया है.

खबरों की मानें तो शाहिद अपनी बेटी के लिए रात भर जाग रहे हैं. वो पिछले 34 घंटो से सोए नहीं हैं. अपने परिवार के लिए शाहिद ने अपने प्रोफेशनल जिंदगी से कुछ वक्त की दूरियां बना ली हैं. वहीं मीरा इस वक्त अपने आठ दिन के बेटे जैन की देख भाल में व्यस्त हैं.

[ यह भी पढ़ें : Confirm : कंगना रनौत से ‘पंगा' लेंगे ऋचा चड्ढा और पंकज त्र‍िपाठी ]

माना जा रहा है कुछ दिनों में ही शाहिद कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन करते नजर आएंगे. शाहिद कपूर की यह फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म भ्रष्टाचार और बिजली की समस्या पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी 54 लाख रुपए के बिजली बिल के फर्जी बिल की कहानी कहती है. इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक वकील की भूमिका निभाई है. साथ ही फिल्म में श्रद्धा, शाहिद की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रही हैं और यामी भी एक वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi