S M L

मीरा और शाहिद के बेबी बॉय से मिलने पहुंचीं मां बेला, नीलिमा के साथ नजर आए ईशान

शाहिद और मीरा के घर बेटे के जन्म के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी तरफ से बधाई संदेश देना शुरू कर दिया है

Updated On: Sep 06, 2018 12:17 PM IST

Arbind Verma

0
मीरा और शाहिद के बेबी बॉय से मिलने पहुंचीं मां बेला, नीलिमा के साथ नजर आए ईशान
Loading...

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बुधवार का दिन बेहद ही खास रहा. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों एक बार फिर से माता-पिता बने हैं. उनके घर पर एक बार फिर नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजी है. इस बार उन्हें एक बेटा हुआ है. मंगलवार की रात को डिनर के वक्त मीरा की तबीयत अचानक से बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

शाहिद-मीरा के घर आया नन्हा मेहमान

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर पर एक बार फिर से नन्हा मेहमान आया है. मीरा की डिलीवरी सितंबर के दूसरे महीने में ड्यू थी. इस हिसाब से उनका बेबी वक्त से थोड़ा पहले ही दुनिया में आ गया लेकिन इसकी खुशी भी दोनों को कहीं ज्यादा है. बीती रात मीरा की मां बेला राजपूत को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. उसके कुछ ही समय बाद शाहिद की मां नीलिमा अजीम और भाई ईशान खट्टर भी अस्पताल पहुंचे. ईशान के दूसरी बार चाचा बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ तौर पर दिखाई दे रही थी.

बॉलीवुड सितारों ने भी दी बधाईयां

शाहिद और मीरा के घर बेटे के जन्म के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी तरफ से बधाई संदेश देना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि, शाहिद ने पहले ही ये ऐलान कर दिया था कि वो बेबी के जन्म के बाद पैटरनिटी लीव पर चले जाएंगे.

DSC_9630

DSC_9633

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi