S M L

Sequel : शाहिद कपूर की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल

मेकर्स ने कहा हम शाहिद की फिल्म 'इश्क विश्क’ का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं

Updated On: Sep 08, 2018 09:11 PM IST

Ankur Tripathi

0
Sequel : शाहिद कपूर की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का  चलन शुरू हो गया है. ऐसे में शाहिद कपूर की एक फिल्म का बहुत जल्द सीक्वल आप स्क्रीन पर देख पाएंगे. जी हां  खबरों की मानें तो शाहिद कपूर की 2003 में आई पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल बनने जा रहा है.

1520672976-amrita-rao-ishq-vishq

बॉलीवुड बबल वेबसाइट की खबर के अनुसार फिल्म ‘इश्क विश्क’ के निर्माता और टिप्स के कुमार तौरानी ने बताया है कि वो इस वक्त शाहिद कपूर की इस फिल्म का अगला भाग बनाने के बारें में सोच रहे हैं. कुमार कहते हैं ''इश्क विश्क' एक मासूमियत से भरी प्रेम कहानी थी इसलिए लोगों को पसंद आई थी. साथ ही उसके गाने भी हिट हुए थे और कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी. जिस वजह से  ‘इश्क विश्क’ की अगली कड़ी और भी बेहतर हो सकती है '' बता दें ,  शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में अमृता राव भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थी.

[ यह भी पढ़ें : राष्ट्रगान सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन की आंखों से बहे आंसू, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल ]

यह बात तो सच है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. लेकिन इसका सीक्वल भी इतना ही कामयाब हो यह सोचने की बात होगी. बीते रोज ही हमने आपको बताया था कि बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर की सीक्वल 'सोल्जर 2' पर भी काम बहुत जल्द शुरू होने वाला है. जिसके बाद लगता है अब सीक्वल दौर लौट रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi