S M L

1964 क्लासिक फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आएंगे ऐश्वर्या और शाहिद!

1964 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं

Updated On: Mar 20, 2018 04:44 PM IST

Akash Jaiswal

0
1964 क्लासिक फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आएंगे ऐश्वर्या और शाहिद!

1964 की साइकोलॉजिकल थिलर ‘वो कौन थी’ उस जमाने की काफी हिट फिल्म साबित हुई. उस फिल्म में साधना और मनोज कुमार की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को एक बार फिर बड़े पर्दे पर शुमार करने के लिए ‘क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट्स’ और ‘इज माय ट्रिप’ ने हाथ मिला लिया है.

फिल्म में नजर आएंगे ऐश्वर्या और शाहिद

पिंकविला पर छपी एक रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में ऐश्वर्या साधना की भूमिका में नजर आएंगी. मदन मोहन द्वारा कंपोज किए गए इस फिल्म के म्यूजिक को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब इसलिए एक बार इस फिल्म को रीक्रिएट किया जाएगा. ऐश्वर्या की सुंदरता और उनकी सक्रीन प्रेजेंस उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट बनाती है. फिल्म में ऐश्वर्या की मौजूदगी दर्शकों को थिएटरों तक खींच लाने में कारगार साबित होगी. इसलिए इस फिल्म के मेकर्स इसमें ऐश्वर्या को ही कास्ट करना चाहते हैं.

इस फिल्म के माध्यम से मेकर्स साधना और मनोज कुमार को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं. इस फिल्म के साथ ऐसा पहली बार होगा जब ऐश्वर्या और शाहिद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

फिलहाल ऐश्वर्या अनिल कपूर के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर भी अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को पर काम कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi