S M L

Zero: आमिर और सलमान के इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई शाहरुख खान की 'जीरो', पढ़ें

आमिर और सलमान के बाद शाहरुख की ये फिल्म स्क्रीन वितरण के हिसाब से साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है.

Updated On: Dec 22, 2018 06:06 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Zero: आमिर और सलमान के इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई शाहरुख खान की 'जीरो', पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'जीरो' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म जहां शाहरुख खान के लिए बेहद खास है. वहीं दर्शकों और फिल्‍म क्रिटिक्‍स से भी इस फिल्‍म को लेकर पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. साल की सबसे बड़ी फिल्‍मों मे से एक किंग खान की जीरो ने स्‍क्रीन के मामले में भी अपनी बादशाहद कायम रखी है. बता दें, आमिर और सलमान के बाद शाहरुख की ये फिल्म स्क्रीन वितरण के हिसाब से साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. देश के बाहर फिल्म को 1585 स्क्रीन मिली हैं. इस हिसाब से फिल्म कुल 5965 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. इतने स्‍क्रीन में रिलीज होने वाली यह फिल्‍म इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है.

(यह भी पढ़ें : Zero Movie Review : शाहरुख खान ने जीता दिल, लेकिन फिल्म से गायब दिखा इमोशन, पढ़े)

हालांकि इस साल रिलीज हुई आमिर खान की 'ठग्‍स ऑफ‍ हिंदोस्‍तान' को 5000 और सलमान खान की 'रेस 3' को को भारत में 4400 स्‍क्रीन मिली हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन के मुताबिक फिल्म पहले वीकेंड में 75 करोड़ से 90 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. लेकिन अब देखना यह दिलचस्‍प होगा की शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की यह फिल्‍म अपने पहले दिन बॉक्‍स में कितनी कमाई कर पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi