S M L

Zero: इस दिन रिलीज होने वाला है शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर, तारीख का हो गया खुलासा

ये फिल्म एक बौने व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो आगे चलकर बड़ी सफलता हासिल करता है

Updated On: Oct 28, 2018 11:32 PM IST

Arbind Verma

0
Zero: इस दिन रिलीज होने वाला है शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर, तारीख का हो गया खुलासा

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान का जन्मदिन भी आने वाला है, वो 53 साल के हो जाएंगे. इसे खास बनाने के लिए फिल्म निर्माता ने उनके जन्मदिन पर कुछ खास प्लान बना रखा है. इसके लिए प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने खास तैयारियां भी की हैं. हालांकि, इस बाबत कुछ जानकारी भी सामने आ रही है.

2 नवंबर को रिलीज होगा ट्रेलर

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके ही जन्मदिन पर रिलीज किया जाने वाला है. लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ उनके फैंस के लिए एक स्पेशल इवेंट भी ऑर्गेनाइज किया जाएगा. इसी इवेंट में शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 2 नवंबर को रिलीज होने वाले ट्रेलर से पहले ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ये जानकारी दी है.

बौने व्यक्ति की जिंदगी पर बनी है फिल्म

आपको बता दें कि, ये फिल्म एक बौने व्यक्ति की जिंदगी पर आधारित है, जो आगे चलकर बड़ी सफलता हासिल करता है. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. साथ ही फिल्म में रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, सलमान खान और श्रीदेवी जैसे ही कई कलाकार कैमियो करते हुए भी नजर आएंगे. ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi