S M L

पद्मावत विवाद पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा स्टेटमेंट

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर शाहरुख खान ने खुलकर अपनी राय व्यक्त की है

Updated On: Feb 21, 2018 12:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावत विवाद पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा स्टेटमेंट

शाहरुख खान ने हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' को लेकर हुए विवाद पर अपना बयान दिया है. शाहरुख का मानना है कि जब लोग विरोध करने पर उतर आते हैं तो ऐसी स्थिति में हमें शांत रहकर काम करना चाहिए. वरना इससे विवाद और भी बढ़ सकता है. शाहरुख ने कहा कि यही वजह भी है कि उन्होंने 'पद्मावत' की टीम को उस समय शांत रहना को कहा था.

शाहरुख खान ने पद्मावत को लेकर दिया ये बयान

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में शाहरुख ने कहा, “कई बार लोग. विद्रोह करने पर उतर आते हैं. ऐसे समय में आपको शांत रहना चाहिए. कहा जाता है कि बॉलीवुड के स्टार्स डर रहे हैं और खुदको बचा रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं है. ये भी कहा जाता है कि फिल्म स्टार्स को बस पैसा कमाना है और समाज के लिए कुछ नहीं करना है. ऐसा बिलकुल भी नहीं है. हम अपने समाज से प्यार करने हैं और इसलिए सभी को खुश करने के लिए मनोरंजक फिल्में बनाते हैं.”

शाहरुख ने ‘पद्मावत’ की टीम को शांत रहने की दी थी सलाह

बताया गया कि फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर चल रहे विरोध के दौरान शाहरुख ने ही फिल्म टीम की शांत रहने की सलाह दी थी. शाहरुख ने कहा कि किसी भी विवाद को तूल देने से वो और भी बढ़ सकता है. शाहरुख ने कहा, “किसी भी फिल्म का  बिजनेस उसके पहले कुछ दिनों में होती है. अगर आप शुरुआत के कुछ दिनों को मार देते हैं तब फिल्म की इनकम पर फर्क पड़ता है. कई लोगों ने कहा कि ये फिल्म स्टार्स आगे बढ़कर इस फिल्म को लेकर बात क्यों नहीं करते? ये सब छुप गए हैं. नहीं, ऐसा बिलकुल नहीं है. सच तो ये है कि हम शांत रहना चाहते हैं, ऐसी स्थिति में जब कई लोग विद्रोह पर उतर आए थे.”

आपको बता दें कि राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म को लेकर देशभर में विरोध किया गया. उस समय ये कहा जाने लगा कि फिल्म ‘पद्मावत’ को फिल्म इंडस्ट्री से सपोर्ट नहीं मिल रहा है. एक तरफ जहां इस फिल्म की हर तरफ प्रशंसा की जा रही है वहीं संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को रिलीज से पहले कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा. सलमान खान समेत बॉलीवुड के कुछ सितारों ने इस फिल्म का खुलकर समर्थन किया वहीं शाहरुख खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारें इस विवाद पर शांत रहे.अब इस विषय को लेकर शाहरुख ने अपनी सफाई पेश की है.

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 278.05 करोड़ की कमाई कर ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi