S M L

PHOTOS: शाहरुख को नेपोटिज्म में घसीटना 'इत्तेफाक' नहीं, सोची-समझी प्लानिंग थी

करण जौहर ने नेपोटिज्म को लेकर अब ये नया बयान दिया है, देखें इस इवेंट की ये फोटोज

Updated On: Oct 31, 2017 11:29 AM IST

Akash Jaiswal

0
PHOTOS: शाहरुख को नेपोटिज्म में घसीटना 'इत्तेफाक' नहीं, सोची-समझी प्लानिंग थी

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स और शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एसोसिएशन में बनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ का कल एक प्रमोशनल इवेंट रखा गया है. मुंबई में आयोजित इस इवेंट में शाहरुख खान, करण जौहर समेत इस फिल्म के लीड एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना भी मौजूद थे.

DSC05062

इसी दौरान मीडिया के साथ चल रही बातचीत के वक्त करण ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया. करण ने कहा कि इस मंच पर जहां शाहरुख खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं वहीं उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना भी हैं.

DSC04832

शाहरुख और सिद्धार्थ परिवारवाद का हिस्सा नहीं हैं जबकि सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना और वो खुद भी परिवारवाद की देन हैं. लेकिन इन सबके बावजूद आज वें सब इस मंच पर एक साथ खड़े हैं. इससे पता चलता है कि इंडस्ट्री में किस हद तक बराबरी है.

DSC04850

बता दें कि नेपोटिज्म का विवाद तब प्रकाश में आया जब करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना ने उन्हें परिवारवाद का सपोर्टर कह दिया. इसके बाद इस विषय को लेकर तरफ चर्चा की जाने लगी.

इस विवाद ने तब गंभीर मोड़ ले लिया जब करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने आईफा अवार्ड्स के स्टेज पर इस विषय को लेकर कंगना का मजाक उड़ाया.

इस बात के लिए सोशल मीडिया पर फैंस ने करण को जमकर फटकारा जिसके बाद इन तीनों को सार्वजनिक तौर पर अपने इस मजाक के लिए माफी मांगनी पड़ी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi