S M L

Husn Parcham Song: रिलीज से पहले शाहरुख ने बताया गाने का मतलब, कैटरीना की तस्वीर की शेयर

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है

Updated On: Dec 11, 2018 08:50 PM IST

Arbind Verma

0
Husn Parcham Song: रिलीज से पहले शाहरुख ने बताया गाने का मतलब, कैटरीना की तस्वीर की शेयर

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में शाहरुख ने अपनी इस फिल्म के दो गाने रिलीज किए थे. फिल्म के तीसरे गाने ‘हुस्न परचम’ का भी टीजर सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर किया था लेकिन गाने की रिलीज से पहले शाहरुख ने कैटरीना की तस्वीर को शेयर करते हुए इस गाने का मतलब समझाया है.

कल रिलीज होने वाला है गाना

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का नया गाना ‘हुस्न परचम’ कल यानी 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. ऐसे में शाहरुख ने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए कैटरीना की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इस गाने का मतलब समझाने की कोशिश की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘किसी ने मुझसे पूछा कि हुस्न परचम का मतलब क्या है? इसका मतलब है किसी की सुंदरता को रफ अंदाज में बयां करना. इसका सिर्फ सिर्फ इतना ही है. कल आ रहा है गाना-हुस्न परचम.’

दो दिन पहले रिलीज हुआ था टीजर

बते दें कि, फिल्म के इस गाने का टीजर मेकर्स ने दो दिन पहले ही रिलीज कर दिए थे. अब बस इस गाने का रिलीज होना बाकी है. आनंद एल राय की ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi